Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Wwe Cody Rhodes Wwe Smackdown 2024 Randy Orton

WWE हिट, WWE स्मैकडाउन में कोडी रोड्स 2024 में करेंगे वापसी

WWE के दिग्गज कोडी रोड्स 2024 में WWE स्मैकडाउन में धमाकेदार वापसी करेंगे।

कोडी रोड्स अब WWE के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं। वह 2016 में WWE छोड़ने के बाद पहली बार कंपनी में वापसी करेंगे। रोड्स को WWE में सबसे प्रतिभाशाली पहलवानों में से एक माना जाता है, और उनकी वापसी से कंपनी को काफी फायदा होगा।

रोड्स की वापसी WWE के लिए बड़ी बात होगी।

रोड्स एक बेहतरीन पहलवान हैं, और वह तुरंत WWE की मुख्य घटनाओं में शामिल हो सकते हैं। वह वर्तमान में AEW के लिए कुश्ती लड़ रहे हैं, जहाँ वह कंपनी के शीर्ष सितारों में से एक हैं। हालाँकि, उनका WWE में एक लंबा और सफल करियर रहा है, और वह कंपनी में वापस आने के लिए उत्सुक होंगे।

रोड्स की वापसी WWE को चोटों से जूझ रहे कई पहलवानों के लिए एक बड़ा प्रतिस्थापन भी प्रदान करेगी। रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले सहित कई बड़े नाम वर्तमान में चोटिल हैं। रोड्स इन सभी पहलवानों का स्थान ले सकते हैं और WWE में एक नया रोमांचक मुकाम पेश कर सकते हैं।

रोड्स की वापसी WWE के लिए एक बड़ा मौका है।

कोडी रोड्स की वापसी से WWE को अपनी कमर कसने और नए सिरे से शुरुआत करने का मौका मिलेगा। वह कंपनी की सबसे बड़ी संपत्तियों में से एक हैं, और उनकी वापसी से WWE के लिए चीजें बदल सकती हैं। WWE के लिए यह एक बड़ा मौका है, और उन्हें इसका फायदा उठाने की जरूरत है।


Comments